शाहरुख खान के साथ काम क्यों नहीं करती हैं तब्बू, बोलीं- कुछ रिजेक्ट मैंने किया कुछ SRK ने...

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ काम करना हर एक्टर की चाहत होती है, लेकिन तब्बू इस लीग से बहुत दूर हैं. तब्बू और शाहरुख ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है. साल 2002 में आई साथिया के बाद दोनों ओम शांति ओम में साथ दिखे थे. इसमें भी तब्बू का महज कुछ सेकेंड का कैमियो था. तो आखिर क्या वजह रही कि ये दोनों बिग स्टार्स कभी स्क्रीन शेयर करते नहीं दिखे. इसका खुलासा खुद तब्बू ने किया.

शाहरुख के साथ नहीं किया काम

तब्बू और शाहरुख की जोड़ी भले ही साथिया फिल्म में स्क्रीन पर कुछ ही मिनट के लिए दोनो साथ दिखे हो लेकिन दर्शकों ने इन्हें खूब पसंद किया था. तब्बू ने गैलट्टा इंडिया को दिए इंटरव्यू में इसकी वजह एक्टर्स की इन्सिक्योरिटी को बताया. तब्बू ने कहा- भले ही मैं कहूं कि ये जरूरी है कि फिल्म में आपको एक सिक्योर को-एक्टर मिले, लेकिन ये जरूरी नहीं है कि आपको सिक्योर को-एक्टर मिल ही जाएगा. तब्बू ने हंसते हुए कहा कि, 'इसलिए आपको जो मिलता है, उसी से काम चलाना पड़ता है.'

तब्बू ने आगे कहा- मैं प्रोड्यूसर नहीं हूं, डायरेक्टर नहीं हूं, स्क्रीन राइटर नहीं हूं. ना ही ये तय करने वाली हूं कि शाहरुख अगली फिल्म किसके साथ करेंगे. ना तो मुझे पता है कि अगली फिल्म कौन सी बनने वाली है या मुझे कौन सी फिल्म ऑफर होने वाली है. मैं सिर्फ उन फिल्मों को ही हां या ना कह सकती हूं जो मुझे ऑफर होंगी. हमें साथ में फिल्म ऑफर हुई थी मगर कुछ के लिए मैंने मना कर दिया, कुछ के लिए शाहरुख ने. ऐसा कुछ हुआ ही नहीं कि हम साथ में काम कर पाएं. पर मैं बहुत रिस्पेक्ट करती हूं कि बहुत से लोग मुझे और शाहरुख को साथ काम करते देखना चाहते हैं.

Advertisement

छोटे बजट की फिल्म करने से किया गया मना

साथ ही तब्बू ने छोटे बजट की फिल्मों पर बात की और कहा- सभी ने मुझे ऐसी फिल्में करने के लिए मना किया था. सभी ने कहा था कि ऐसी फिल्में मेरे करियर को खत्म कर देंगी. लोगों ने कहा था मेकअप नहीं लगेगा, तुम्हारा कमर्शियल करियर खराब हो जाएगा. तुम्हें ऐसे किरदार और डार्क रोल्स नहीं करने चाहिए. मगर मैंने किसी की नहीं सुनी. वरना मैं अपना काम नहीं कर पाती. जब मुझे किसी चीज को करने से रोका जाता है तो मैं खुद उस चीज को एक्सप्लोर करना चाहती हूं. मेरी फिल्म में मैं सेंसिबिलिटी के हिसाब से चीजों को देखती हूं.

वैसे, तब्बू जल्द ही अजय देवगन के साथ नीरज पांडे की औरों में कहां दम था में दिखाई देंगी. इसके बाद वो एक और फिल्म अजय के साथ करने जा रही हैं. जो साल 2019 की 'दे दे प्यार दे' का सीक्वल होगी. तबु आखिरी बार करीना कपूर खान और कृति सेनन की 'क्रू' में दिखी थीं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भूपेंद्र हुड्डा के सामने मंजू हुड्डा, सुर्खियों में बंसीलाल-धर्मबीर की 37 साल पुरानी फाइट, जानें तोशाम का वो किस्सा

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। बीजेपी ने 67 और कांग्रेस ने 32 कैंडिडेट घोषित कर दिए हैं। भूपेंद्र हुड्डा एक बार फिर से रोहतक की गढ़ी सांपला किलोई सीट से चुनाव मैदान में हैं तो वहीं दूसरी बीजेपी ने उनके सामने गैंगस्टर र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now